सट्टा किंग 786 रिजल्ट (Live) | Satta King 786 Result | 786 सट्टा किंग

इस पोस्ट में हम देखेंगे, आज का सट्टा किंग 786 रिजल्ट चार्ट और इसी के साथ हम इस पोस्ट में इस Satta King 786 मटके के बारे में भी पूरी जानकारी प्राप्त करेंगे। तो चलिए देख लेते हैं, आज का 786 सट्टा किंग रिजल्ट-


सट्टा किंग 786


सट्टा किंग 786


नीचे हमने आज का सट्टा किंग 786 रिजल्ट चार्ट दिया है। अगर आप इसमें आने वाले खेल में अपना भाग्य पहली बार आजमाना चाह रहे हैं, तब इस पोस्ट को पूरा ध्यान पूर्वक पढ़िए। चलिए अब देखते हैं, आज का रिजल्ट-

Also See : दिल्ली दिसावर रिजल्ट


♦ आज का सट्टा किंग 786 रिजल्ट ♦


DISAWAR

24

GALI

46

GHAZIABAD

65

FARIDABAD

58

MEERUT

45

OLD DELHI

45

DELHI NOON

75

DELHI DARBAAR

88

PUNJAB DAY

21

PUNJAB SPL

67

GOLDEN MUMBAI

27

TAJ

77

SHREE GANESH

81

WAJIRABAD

23


LAST 10 DISAWAR AND GALI RECORD


DISAWAR GALI
24 46
41 67
46 48
96 26
36 95
14 26
84 14
70 48
59 52
37 48

LAST 10 GHAZIABAD AND FARIDABAD


GHAZIABAD FARIDABAD
65 58
47 59
52 52
47 58
63 22
22 47
58 98
37 36
33 11
58 47

Satta King 786 क्या है?


Satta King 786


बहुत सारे लोगों को नहीं पता होता कि सट्टा किंग 786 क्या है? अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं, और आप नहीं जानते कि यह क्या है? और इसे कैसे खेला जाए? तब हम आपको बता दें, कि यह एक प्रकार का लॉटरीओं का समूह है।

जिसमें हमारे देश की सबसे बड़ी मानी जाने वाली दो नंबर की जोड़ी वाली लॉटरी आती है। इनमें से कुछ खेल ऐसे होते हैं, जिन का रिजल्ट सुबह आता है, जैसे दिसावर और ओल्ड दिल्ली।

और कुछ खेल ऐसे होते हैं, जिनका रिजल्ट शाम या रात को आता है, जैसे फरीदाबाद और गाजियाबाद। अगर आप भी इन खेलों में अपना भाग्य पहली बार आजमाना चाह रहे हैं,

या पहली बार इन खेलों को खेलने की सोच रहे हैं, तब इस पोस्ट को पूरा ध्यानपूर्वक पढ़िए। जिससे आपको इन खेलों के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त हो जाए।


786 सट्टा किंग में आने वाले खेल


सट्टा किंग 786 एक बहुत बड़ा दो नंबर की लॉटरी हो वाला समूह है। ऐसे में इसमें हमारे देश की बहुत बड़ी और जानी-मानी लॉटरी आती है। हमने नीचे कुछ ऐसी Satta King 786 में आने वाली लॉटरी बताई है, आप इनमें से अपने लिए कोई भी एक चुन सकते हैं।


दिसावर किंग


दोस्तों दिसावर किंग या दिसावर मटका हमारे देश के सबसे बड़े दो नंबर की लॉटरी या मटका खेल माना जाता है। इस खेल को रोजाना हजारों लोग खेलना पसंद करते हैं, और अगर इसके रिजल्ट की बात करें तो वह सुबह के समय आता है। आप इस मटके में किसी भी समय अपना भाग्य आजमा सकते हैं।


गली किंग


गली भी दिसावर मटका की तरह ही हमारे देश का एक जाना माना है। और बहुत बड़ा दो नंबर की लॉटरी वाला खेल है, ऐसे में इस खेल को खेलने वालों की संख्या भी हजारों में है। अगर इस खेल के रिजल्ट की बात करें, तो वह शाम यार आपके समझ में आता है। आप इस खेल में अपना भाग्य किसी भी समय आजमा सकते हैं, परंतु इसका रिजल्ट है आपको रात को ही मिलेगा।


फरीदाबाद किंग


दोस्तों फरीदाबाद मटका भी काफी बड़ा और जानामाना लॉटरी खेल है। पहले के समय में इस खेल को केवल फरीदाबाद और उससे जुड़े क्षेत्रों में ही खेला जाता था, परंतु आज के समय में 786 सट्टा किंग खेल इतना प्रसिद्ध हो गया है कि लगभग हर बड़े शहर के मटका बाजार में को खिलाया जाता है। आप भी अपने शहर के मटका बाजार में जाकर इस खेल को आसानी से खेल सकते हैं।


गाजियाबाद किंग


गाजियाबाद भी फरीदाबाद मटका की तरह ही हमारे देश का एक जाना माना और बहुत बड़ा लॉटरी खेल है। पहले के समय में इस खेल को केवल गाजियाबाद और दिल्ली से जुड़े कुछ क्षेत्रों में ही खेला जाता था,

परंतु जैसे-जैसे यह खेल प्रसिद्ध होता गया इसको खेलने वालों की संख्या भी बढ़ती गई और आज के समय में इस Satta King 786 को खेलने वालों की संख्या हजारों में पहुंच चुकी है। आज लगभग हर बड़े शहर में यह मटका उपलब्ध हो जाता है।


दिल्ली दरबार किंग


दिल्ली दरबार खेल भी दिसावर की तरह ही एक बहुत बड़ा लॉटरी खेल है। जिसे दो नंबर की लॉटरी में खेला जाता है। अगर हम इस सट्टा किंग 786 के रिजल्ट की बात करें, तो वह रात को 9:00 से 12:00 के बीच में आता है।

आप इस खेल में सुबह से लेकर रात तक किसी भी समय अपना भाग्य आजमा सकते हैं। अगर आप अपने लिए एक ऑथेंटिक लॉटरी खेल ढूंढ रहे हैं, तब दिल्ली दरबार आपके लिए एक अच्छी अपॉर्चुनिटी हो सकती है।


गोल्डन मुंबई किंग


गोल्डन मुंबई भी एक बहुत बड़ा लॉटरी खेल है। कुछ लोग ऐसा सोचते हैं, कि इस खेल को केवल मुंबई और मुंबई से जुड़े क्षेत्रों में खेला जाता है। परंतु ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। यह खेल दिल्ली गाजियाबाद फरीदाबाद और किसी भी बड़े शहर के मटका बाजार में आसानी से उपलब्ध हो जाता है, जहां जाकर आप इस खेल को आजमा सकते हैं।


Satta King 786 में आने वाले खेल कैसे खेले जाएं?


786 सट्टा किंग


यदि आप लॉटरी खेल में नये हैं, और आपको नहीं पता कि इन खेलों को कैसे खेला जाए और आप अपना भाग्य इन खेलों में पहली बार आजमाना चाह रहे हैं, तब हमने नीचे ऐसे 2 तरीके बताए हैं। जिनकी मदद से आप आसानी से इन में आने वाले किसी भी खेल को आजमा सकते हैं-

1. आप सट्टा किंग 786 मैं आने वाले किसी भी खेल को अपने शहर के मटका बाजार जाकर आसानी से खेल सकते हैं। अधिकांश लोग जो इन खेलों को खेलते हैं, वह इन्हें मटका बाजार में जाकर खेलना ही

पसंद करते हैं। मटका बाजार में जाकर इन खेलों को खेलना धोखाधड़ी मुक्त माना जाता है। और बहुत समय से इन खेलों को मटका बाजार में जाकर खेलने वालों का कहना है, कि मटका बाजार में जाकर इन खेलों को खेलने से फिक्सिंग के भी कोई चांस नहीं रहते।

2. यदि आप इनके लोग मटका बाजार में जाकर नहीं खेलना चाहते, तब आप इनको किसी ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से भी आसानी से खेल सकते हैं। आज के समय में ऐसी बहुत सारी वेबसाइट खुल चुकी है, जो इन खेलों को आसानी से ऑनलाइन भी खिलाती हैं। जिनकी मदद से आप इन खेलों को खेल सकते हैं।


सट्टा किंग 786 खेल का इतिहास


बहुत सारे लोग सट्टा किंग 786 खेलों का इतिहास जानने में भी रुचि रखते हैं। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तब हम आपको बता दें, कि Satta King 786 में कुछ खेल ऐसे हैं, जो बहुत पुराने माने जाते हैं।

जैसे दिसावर और गली किंग मटका। इन्हें बहुत समय से खेलने वालों का मानना है, कि इन खेलों को 10 सालों से भी पहले से खेला जाता आ रहा है। परंतु पुराने समय में यह खेल आधुनिक ना होने के कारण इन्हें मटके की सहायता से खेला जाता था।

जिसमें धोखाधड़ी भी बहुत अधिक होती थी। यही कारण था, कि लोग उस समय इस खेल को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे। परंतु जैसे-जैसे यह खिला आधुनिक होते गए,

लोग इन खेलों में अपना विश्वास दिखाने लगे और देखते ही देखते हैं इन खेलों को खेलने वालों की संख्या हजारों में पहुंच गई। यही कारण है, कि आज इनके लोगों को लोग इतना अधिक पसंद करते हैं। और हमारे देश के बहुत जाने-माने और धनवान लोग भी इनको खेलना पसंद करते हैं।


निष्कर्ष


सट्टा किंग 786 खेल में आने वाली कुछ ऐसे मटका है, जो हमारे देश के सबसे बड़े दो नंबर की जोड़ी वाले खेल माने जाते हैं। ऐसे में यह खेल ऐसे लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं, जो अपने लिए एक ऑथेंटिक और आसान मटकाखेल ढूंढ रहे हैं।

अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं, तब आपके लिए भी यह खेल एक अच्छा विकल्प हो सकता है। परंतु इस Satta King 786 में आने वाले किसी भी खेल को आजमाने से पहले आपको यह ध्यान में रखना चाहिए,

कि 786 सट्टा किंग में आने वाले किसी भी खेल को खेल ना हमारे देश में गैरकानूनी माना जाता है। और यदि आप इन खेलों को खेलते समय पकड़े जाते हैं , तब आपको कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है।

हम और हमारी संस्था इस प्रकार की किसी भी लॉटरी या मटका खेल को खेलने का समर्थन नहीं करते। यह पोस्ट हमने केवल लोगों को इस लॉटरी के बारे में बताने और जागरूक करने के लिए लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *