आज की हरिओम लाटरी रिजल्ट (Live) | Hariom Lottery Result | हरिओम लॉटरी

आज की इस पोस्ट में हम देखेंगे आज का हरिओम लाटरी का रिजल्ट (Hariom Lottery Result), और इसी के साथ जानेंगे इस लोटरी की कुछ खास बातें जो इसे खेलने वालों को पता होनी चाहिए, तब चलिए देखते हैं, हरिओम लॉटरी


हरिओम लाटरी


Hariom Lottery


हमने आज की हरिओम लॉटरी नीचे दी है, और इसी के साथ इस लोटरी से जुड़ी कुछ खास बातें भी बताई हैं, जो आपको इस मटके को सही से खेलने और जितने में मदद कर पाएंगी।

Also Read : इंडियन मटका


♥ आज की हरिओम लॉटरी ♥


Draw Time Lucky Number
10:05 AM 20
10:35 AM 93
11:05 AM 35
11:35 AM 87
12:05 PM 08
12:35 PM 48
01:05 PM 96
01:35 PM 74
02:05 PM 59
02:35 PM 62
03:05 PM 42
03:35 PM 62
04:05 PM 74
04:35 PM 58
05:05 PM 69

♥ Other Important Lotteries Results ♥


⇓ DISAWAR ⇓

97

⇓ GHAZIABAD ⇓

79

⇓ FARIDABAD ⇓

00

⇓ GALI ⇓

99

⇓ DELHI DARBAAR ⇓

94

⇓ DELHI NOON ⇓

22

⇓ PUNJAB SPL. ⇓

27

⇓ TAJ ⇓

83

⇓ SIKANDRABAD ⇓

17

⇓ NEW FARIDABAD ⇓

18


Hariom Lottery क्या है-


हरिओम लाटरी


दोस्तो हरिओम लाटरी भी अन्य लोटरीज की तरह ही एक प्रकार का मटका खेल है, जो हमारे देश भारत मे हजारों लोगों द्वारा खेला जाता है। इसको खेलने का समय सुबह 9 बजे से शुरू होता है, और शाम को 5 बजे खत्म होता है।

इस खेल में हर घंटे नए नए लोटरी नम्बर्स निकलते रहते हैं, ऐसे में आप सुबह 9 बजे से सायं 5 बजे तक इस लोटरी को कभी भी खेल सकते हैं। इस खेल को रोजाना लाखों लोग आजमाते हैं,

और उन्हीं में से बहुत सारे लोग इस खेल रोजाना जीतते भी हैं, जो कुछ ही पलों में अमीर बन जाते हैं। बहुत से लोग इस खेल को सपने की तरह मानते हैं,

क्योकि इस खेल में जितने के बाद अन्य लोटरी के मुकाबले अधिक धनराशि मिलती है। इसलिए अगर आप भी अभी तक इस खेल को नहीं खेल रहे थे, तब आज से ही इसे खेलना शुरू कर सकते हैं। 


हरिओम लाटरी कैसे खेलते हैं-


Hariom Lottery Result


हरिओम लाटरी को भी अन्य लोटरी की तरह ही खेला जाता है, इस खेल में सुबह 9 बजे से लोटरी निकलनी शुरू होती हैं, जो शाम 5 बजे तक निकलती रहती हैं।

Hariom Lottery में लोटरी का नम्बर तीन नम्बर में न निकलकर जोड़ी में निकलता है, यह बात आपको ध्यान में रखनी चाहिए। आप अपने हिसाब से इस लोटरी में किसी भी समय अपना दाव लगा सकते हैं। और जीत सकते हैं।

दोस्तों अगर आप इस खेल में नए हैं, तब आपको इस खेल के बहुत सारी बातें पता होनी चाहिए, जिससे आप को इस लोटरी में हार का सामना न करना पड़े। हमने ऐसी ही कुछ बातें बताई हैं,

जिससे आप इस खेल में होने वाली किसी भी प्रकार की धोकाधड़ी से बच सकते हैं,और इस खेल को आसानी से जीत सकते हैं, जानने के लिए पढ़ते रहिए आखिर तक। इस लोटरी को खेलने के मेन तीन तरीके हमने नीचे बताए हैं, जिन्हें आप नीचे पढ़ेंगे।


Hariom Lottery Result Timing


दोस्तों हरिओम लाटरी में रोजाना बहुत सारे नए लोग आते हैं, और उन्हें इस खेल को खेलने के तरीके ओर इस खेल की टाइमिंग का पता नही रहता, ऐसे में ऐसे लोग दलालों के चक्कर मे पड़कर फ्रॉड के शिकार हो जाते हैं, हमने इस लोटरी का सटीक टाइम नीचे दिया है, जो आपके लिए फायदेमंद होगा-

LOTTERY DRAW TIMING
10:05 AM
10:35 AM
11:05 AM
11:35 AM
12:05 PM
12:35 PM
01:05 PM
01:35 PM
02:05 PM
02:35 PM
03:05 PM
03:35 PM
04:05 PM
04:35 PM
05:05 PM

दोस्तों जिस प्रकार अन्य लोटरीज़ का समय किसी विशेष दिवस या किसी विशेष कारण से फलक्चुएट होता है, उस प्रकार हरिओम लाटरी (Hariom Lottery ka Result) में नहीं होता,

इसका रिजल्ट हर घंटे घोषित होता रहता है, आप अपने हिसाब से अपने लिए किसी भी समय इस लोटरी को खेल को चुन सकते हैं।


Hariom Lottery ka Result में सावधानियाँ


दोस्तों किसी भी लोटरी या मटका खेल को खेलते समय अगर आप कुछ सावधानियां बरतते हैं, तब आप आसानी से उस खेल में होने वाली फ्रॉड और फिक्सिंग से बच सकते हैं,

और गेम को जीत सकते हैं, ऐसी ही कुछ सावधानियां हमने नीचे बताई हैं, जिनका आपको यह खेल खेलते समय विशेष ध्यान रखना चाहिए-

1. यदि आप हरिओम लाटरी में नए है, और इस खेल को खेलने के लिए किसी ब्रोकर की मदद ले रहे हैं, तब आपको अपने लिए ब्रोकर हायर करते समय अधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है, ध्यान रहे कि ब्रोकर एक्सपीरियंसड हो, और उसका रिकॉर्ड अच्छा हो।

2. Hariom Lottery को लोटरी बाजार में खेलते समय हमेशा यह ध्यान में रखें, की इस खेल को किसी अच्छे लोटरी के बाजार में ही खेलें, जिससे आपके साथ धोकाधड़ी और फिक्सिंग के चांसेस कम रहेंगे।

3. इस मटके को किसी ऑनलाइन वेबसाइट की सहायता से खेलते समय ध्यान रखें, की साइट जानी मानी और पुरानी हो, जिससे आपको बाद में किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े।


हरिओम लाटरी कहाँ खेले-


दोस्तों आप हरिओम लाटरी को तीन तरह से खेल सकते हैं, जिन्हें हमने संक्षिप्त में नीचे बताया है-

लोटरी बाजार में- दोस्तों आप इस लौटरी को लोटरी बाजार में जाकर आसानी से खेल सकते हैं, अधिकतर लोग इस खेल को खेलने के लिए इसी उपाय को अपनाते हैं। इस उपाय में धोकाधड़ी के चांसेस भी कम रहते हैं।

ऑनलाइन वेबसाइट द्वारा- आज के समय मे ऐसी बहुत सारी वेबसाइट लाइव हो चुकी हैं, जो इस लोटरी को ऑनलइन खिलवाती भी हैं, और उनका रिजल्ट आने पर उन्हें लाइव दिखाती भी हैं, आप भी किसी ऑथेंटिक वेबसाइट द्वारा इस खेल का लुफ्त उठा सकते हैं, और इस खेल में अपना भाग्य आजमा सकते हैं।

ब्रोकर की मदद से- दोस्तों यह उपाय उन लोगों के लिए हैं, जो इस Hariom Lottery ka Result खेल में नए हैं, या जिन्हे यह खेल अधिक नहीं खेलना आता, इस तरीके को अपनाकर आप इस खेल को आसानी से जीत सकते हैं, क्योकि ब्रोकर को बहुत अधिक एक्सपीरियंस होता है।


सारांश | हरिओम लॉटरी


दोस्तों आज के इस आधुनिक समय में भारत मे बहुत सारी लोटरीज़ रोजाना खेली जाती हैं, उन्हीं में से एक जानी मानी लोटरी Hariom Lottery Result भी है, जिसे भी रोजाना हजारों लोग खेलते हैं। आप भी इस लोटरी को खेलकर अपने सपने पूरे कर सकते हैं।

पर दोस्तों आपको इस को खेलने से पहले यह ध्यान में रखना चाहिए, की इस हरिओम लॉटरी जैसी लोटरी भारत मे खेलना गैर कानूनी रूप से अपराध है। यदि आप इस प्रकार की लोटरी खेलते हैं, तब आपके ऊपर कानूनी कार्यवाही भी की जा सकती है।

आज हमने आपको बताया, आज का हरिओम लाटरी रिजल्ट, और इस लोटरी के बारे में बहुत सारी ज्ञान की बातें, आशा है आपको यह जानकारी पसन्द आयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.